भारतीय शैली में शांत इंटीरियर डिजाइन

 भारतीय शैली के फर्नीचर में विचार प्रस्तुत करना

ओरिएंट से प्रस्तुत विचारों

 

आप कैसे खड़े हो? सजा विचारों भारतीय शैली में? आप कैसे कर सकते हैं उसकी अपने खुद के घर क्षेत्र में आकर्षण स्थानांतरित करने के लिए?

यदि आप इन प्रश्नों को रोमांचक पाते हैं, देखते रहें और आज हमारे लेख को पढ़ें अधिक.

भारतीय डिजाइन

भारतीय शैली के सामानों में विचार प्रस्तुत करना




भारतीय शैली में एक उज्ज्वल पात्र है और इसमें कई रसीला विवरण हैं। दूसरी ओर, यहां एक निश्चित तपस्या की भावना हो जाती है। फर्नीचर के गहरे टुकड़ों पर ज्यामितीय और बोल्ड पैटर्न, बल्कि संयमी और तपस्या दिखाई देते हैं।

मौके से नहीं से इस देश में हिंदू धर्म और योग का विकास यहां किया गया है। इस संस्कृति में, सामंजस्यपूर्ण और संतुलित जीवन के विचार को आदर्श बना दिया गया है।

रंग

गुलाबी में फ्रेमन

गृह सजावट भारतीय शैली गुलाबी प्रेरणा

क्या आप भारतीय-शैली वाले घर की सजावट के विशिष्ट रंगों के बारे में थोड़ा सा बात करना चाहेंगे? हल्दी, जीरा, करी, इलायची ठेठ होती है। सब से ऊपर उनके वास्तव में भारतीय चरित्र को प्राप्त करने के लिए दीप बारीकियों का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

फिर आप इस आधार को इस रंग को पूरा कर सकते हैं जैसे गहरे वायलेट, प्राकृतिक हरे, नीले और चॉकलेट। अप्सकेला गोल्डन एक्सेंट सन पीले, नारंगी और केवल सफेद रंग का उपयोग करने के तरीकों के बारे में भी देखें।

भारतीय बेडरूम

शांत प्रस्तुत विचार भारतीय शयन कक्ष



सरल रेखाएं और सरल डिजाइन

इंटीरियर डिजाइन भारतीय शैली सरल डिजाइन

ताजा रंग

गृह सज्जा भारतीय शैली बेडरूम ताजा रंग

यह निश्चित है कि मैंnteressant पता करने के लिए, यह है साबित, कि भारतीय प्रस्तुत विचारों में ठेठ uropeanऐश शैली एकलिखना. लेकिन असली भारतीय आंतरिक पुन: पेश करने के लिए न तो आवश्यक है और न ही व्यवहार में यहां यूरोप में वसूली योग्य।

इसके बजाय, आपको कुछ महान रंग तत्वों के साथ सब कुछ बदलने का प्रयास करना चाहिए।

महान लटकन प्रकाश

प्रस्तुत विचारों भारतीय शैली लटकन रोशनी फर्नीचर

भारतीय शैली के रहने वाले विचारों के साथ वॉलपेपर अच्छी तरह से नहीं जाते हैंरों. अधिकतर आपके पास सजावट के रूप में दीवार पर एक रंग है

फर्नीचर कम और काफी चौड़ा है तो आपको आराम और आराम करने के लिए आमंत्रित महसूस होता है ठेठ सामग्री लकड़ी, रतन, बॉक्सवुड, हाथीदांत हैं फर्नीचर का आकार आमतौर पर बहुत सरल है। अतिरिक्त तत्व हैं भी एक सजावटी चरित्र

लिविंग रूम में

प्रस्तुत विचार भारतीय शैली के रहने वाले कमरे कालीन सोफे

कैनवास भारतीय आंतरिक के लिए एक महान जोड़ रहे हैं

एक पदार्थ बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं ये पहले यूरोपीय लोगों का ध्यान आकर्षित करते थे सिल्क, साटन, मख़मली और अन्य एसमें toffees फ़्लैशn रंग मौलिक हैं

रतन फर्नीचर और कई फेंक तकिए

भारतीय शैली में विचार प्रस्तुत करना सोफा फेंक तकिए

मूर्तियां और अन्य सजावट विचारों

प्रस्तुत विचारों भारतीय शैली मूर्तियां holzschrnak

इसके अलावा ठेठ कालीन हैं, जो केवल मंजिल पर ही नहीं बल्कि दीवार पर भी हो सकता है।

यहां आप दीवार को महान सजावट के लिए जगह के रूप में देख सकते हैं। बस देखो कि गहने इस तरह के चरित्र, कुछ है गहरे नीचेप्रेस.

मज़े की स्थापना करना!